मलिक कमाल यूसुफ की पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन।

नगर पंचायत डुमरियागंज स्थित पीपल्स इंटर कॉलेज में गुरुवार को मलिक कमाल यूसुफ फाउंडेशन द्वारा स्वर्गीय मलिक कमाल यूसुफ की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर "यादें कमाल" नामक एक भावभीनी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डुमरियागंज के पूर्व विधायक, मंत्री और कई शिक्षण संस्थानों के संस्थापक मलिक कमाल यूसुफ को याद किया गया। कार्यक्रम के दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य और पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया।



समाजवाद के पुरोधा थे मलिक कमाल यूसुफ – माता प्रसाद पांडेय

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय ने मलिक कमाल को समाजवाद का पुरोधा बताया। उन्होंने कहा कि मलिक कमाल बुद्ध भूमि पर गंगा-जमुनी तहजीब के अलंबरदार के रूप में जाने जाते थे और अपने संघर्षों से समाज में बदलाव लाने का काम किया। समाजवादी चिंतक दीपक मिश्रा ने उन्हें लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक जमींदार के रूप में याद किया।

वक्ताओं ने मलिक कमाल के जीवन पर डाली रोशनी

इस अवसर पर पूर्व सांसद प्रत्याशी,कुशल तिवारी, मोहम्मद वासिफ, अतीकुर्रहमान, ओमप्रकाश श्रीवास्तव और अन्य वक्ताओं ने भी मलिक कमाल के जीवन और उनके सामाजिक कार्यों पर चर्चा की। 

आयोजक इरफान मलिक ने व्यक्त किया आभार

कार्यक्रम के अंत में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और कार्यक्रम के आयोजक इरफान मलिक ने सभी वक्ताओं का आभार व्यक्त किया।

उपस्थिति 

गुफरान मालिक, वसी अहमद, धर्मेंद्र पांडेय, नौशाद मालिक, डॉ. आफाक, प्रमोद पांडेय, दिनेश पांडेय, मालिक इक़बाल, मूनिस वकील,काज़ी नियमतुलल्लाह आदि लोग उपस्थित रहे।

Categories:
Similar News

0 comments: