OPPOSITION PROTEST
उत्तर-प्रदेश

हाथरस कांड : प्रदेश भर में जारी है बवाल, FIR और गिरफ्तारी

हाथरस कांड को लेकर यूपी में बवाल जारी है. इसे लेकर शुक्रवार सुबह हजरतगंज में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन व नारेबाजी की जिस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. सपाई फिर सड़कों पर आ गए और नारेबाजी करने लगे.हालात नियंत्रण से बाहर जाते देखकर पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया.

पुलिस ने प्रदर्शन में शामिल पूर्व विधायक इंदल रावत को भी गिरफ्तार कर लिया. सपाइयों का कहना है कि प्रदेश में जंगलराज है. कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है. योगी आदित्यनाथ से राज्य नहीं संभल रहा है उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

वहीं, समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदर्शन करने पर अयोध्या नगर कोतवाली में उपनिरीक्षक सुनील यादव की तहरीर पर सपा नेता जय सिंह यादव समेत 13 लोगों के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इन सभी ने अयोध्या में कैंडल मार्च निकाला था.

आपको बता दें कि विपक्ष द्वारा हंगामा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता के परिजनों से बात की थी. पीड़िता के परिवार से अभी विपक्ष के किसी नेता को नहीं मिलने दिया गया है. गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी हाथरस गए तो पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और राहुल गांधी से भी धक्का-मुक्की की थी.

Leave a Reply