उत्तर-प्रदेश

आजमगढ़ पुलिस लाइन में कोरोना विस्फोट, दरोगा-सिपाही समेत नौ लोग संक्रमित

आजमगढ़ : पुलिस लाइन में एक सिपाही के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस लाइन में कोरोना बम फटा है. रविवार को जांच के बाद लाइन के बैरक नंबर एक में दरोगा सहित नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. एक साथ नौ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया.

इसके अलावा शहर के मुकेरीगंज में भी दो सगे भाइयों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 444 हो गई. जिसमें अब तक 311 मरीज रिकवर होकर घर जा चुके हैं. इस समय 123 मरीज कोरोना की जंग लड़ रहे हैं. जिले में अब तक 10 मरीजों की मौत को रोना संक्रमण से हो चुकी है.

पुलिस लाइन के ट्रैफिक कार्यालय में तैनात एक मुंशी की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आने पर उसे कोविड हॉस्पिटल में भेजा गया. शनिवार को पुलिस लाइन के अन्य स्टाफ की भी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया. सीएमओ डा. एके मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमण की जांच के लिए भेजे गए नमूनों में से दस की जांच पॉजिटिव पाई गई है. जिसमें नौ लोग अकेले पुलिस लाइन के रहने वाले हैं. पुलिस लाइन के बैरक में संक्रमित पाए जाने वाले लोगों में एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कांस्टेबल और सात आरक्षी शामिल है.

Leave a Reply