उत्तर-प्रदेश क्राइम

चढ़ावे का फल खाने पर बच्चों को रस्सी से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

मथुरा : चढ़ावे का फल खाने पर दो बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. दोनों बच्चों को गांव की ही युवकों ने रस्सी में बांधकर जमकर पीटा. इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया. पुलिस ने भी मामले में एनसीआर  दर्ज़ कर पल्ला झाड़ लिया.

मामला मांट थाना क्षेत्र के नसीटी गांव का है. जहां बीते शुक्रवार को एक स्कूल के पास एक धार्मिक अनुष्ठान चल रहा था. अनुष्ठान के दौरान स्कूल के दो बच्चों ने भगवान को चढ़ावे के लिए रखे फल में से कुछ फल खा लिया. गांव के कुछ युवकों दोनों बच्चों को रस्सी से बांधकर पीटा. बच्चों को पीटते समय गांव के लोग भी तमाशा देखते रहे. बच्चों को किसी ने बचाने की जहमत नहीं उठाई. घटना की जानकारी के बच्चों के परिवार वालों को ही तो उनमें से एक के पिता ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया.

गिड़गिड़ाते रहे बच्चे पर नही पसीजा किसी का दिल

पुलिस पीड़ित बच्चों और पिता को थाने ले गई, जहां बच्चों ने आपबीती सुनाई. पुलिस ने भी कार्रवाई करने के बजाए एनसीआर दर्ज़ कर मामले को रफा-दफा कर दिया. शनिवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में दोनों बच्चों के पैर रस्सी से बंधे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आसपास के लोगों की जोर शोर से आवाज में भी आ रही हैं. वीडियो में दोनों बच्चे गिड़गिड़ा कर छोड़ने की अपील कर रहे हैं लेकिन फिर भी किसी का दिल नहीं पसीजा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *