उत्तर-प्रदेश क्राइम

महिला से चेन छीनकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने पकड़कर पीटा

मेरठ : बाजार में महिला से चेन छीन कर भाग रहे दो बाइक सवार बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया. बाजार वालों ने बदमाशो की जमकर धुनाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को छुड़ाने के लिए जमकर पसीना बहाया. कड़ी मशक्कत के बाद मुश्किल से पुलिस ने बदमाशों को छुड़ाकर थाने ले गई.

मामला थाना नौचंदी इलाके के नेहरू नगर का है. जहां एक महिला अपनी माँ के साथ बाजार में खरीददारी कर रही थी. शापिंग के दौरान काली रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशो ने मौका देखकर महिला के गले से खींच लिया. घटना के बाद महिला और उसकी माँ ने चैन तोड़कर भाग रहे बदमाशो को पकड़ने के लिए शोर मचा दिया. मौके पर मौजूद युवकों ने बदमाशों का पीछा किया. दूसरी ओर गश्त कर रही पुलिस ने भी बदमाशो का पीछा किया. पुलिस और पब्लिक को पीछा आता देख बदमाश घबराकर एक बंद गली में घुस गए.

पुलिस ताकती रही, जनता करती रही इंसाफ 

युवकों ने बदमाशों की घेराबंदी कर पकड़ लिया और जमकर दोनो बदमाशो की पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों से बदमाशो को छुड़ाने का प्रयास करती रही , लोगों में बदमाशो के लिए इतना गुस्सा था कि दोनों बदमाशों को अधमरा कर दिया. मौके पर और पुलिस बुलाकर किसी तरह से बदमाशों को लोगों से छुड़ाकर पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले गयी.

पकड़े गए बदमाश की पहचान राजू व हरीश निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई. बताया ये भी जा रहा है कि इन्ही बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व फूलबाग कॉलोनी से महिला कॉस्टेबल से भी चैन लूट की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पकड़े गए बदमाशों की और क्राइम हिस्ट्री खागलने में पुलिस जुट गई है.

Leave a Reply