जेठ-भयाहू ने जहर खाकर दी जान

  • परिजनों को अवैध संबंध की जानकारी होने पर उठाया आत्मघाती कदम

प्रतापगढ़- अवैैध संबंधों की जानकारी परिजनों को होने के बाद जेठ- भयाहू ने जहर खाकर जान दे दी। इलाज के दौरान अस्पताल में दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। खबर भेजे जाने तक परिजन शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए नगर कोतवाली व कंधई थाने का चक्कर लगा रहे थे।

कंधई थाना क्षेत्र के ताला निवासी मोहम्मद रहीम (32) पुत्र तवकुल ट्रक चलाता था। बुधवार की रात वह अपने घर के एक कमरे में बैठकर खाना खाने की तैयारी कर रहा था। उसके छोटे भाई सनी की पत्नी पूनम (19) खाना निकाल रही थी। कुछ देर बाद उनके कमरे से सिसकियां आने पर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। देखा तो रहीम व पूनम दोनों को उल्टियां हो रही थीं। कमरे में खाना फैला हुआ था। यह देख परिजन उन्हें उपचार के लिए लेकर लेकर जिला अस्पताल भागे। यहां डाक्टरों ने दोनों को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। कुछ देर में पूनम की मौत हो गई। रहीम की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया। गुरुवार को हालत में सुधार न होते देख डाक्टरों ने उसे पीजीआई ले जाने की सलाह दी। हालांकि कुछ देर बाद ही उसकी भी सांसें थम गईं। परिजन शव लेकर जिला अस्पताल लौट आए। कंधई थानाध्यक्ष ने बताया कि जेठ व भयाहू के बीच बने अवैध संबंध की जानकारी परिवार के लोगों को हो गई थी। जिसके चलते दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया। चूंकि परिवार के लोग घर पर मौजूद नहीं थे, लेकिन छानबीन में अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। खबर भेजे जाने तक परिजन अस्पताल में ही डटे थे। पोस्टमार्टम के लिए कंधई व नगर कोतवाली का चक्कर काट रहे हैं।

दो साल पहले हुई थी पूनम की शादी

सुलतानपुर के कूड़ेभार थाना क्षेत्र के करमदासपुर सहलवा निवासी पूनम की शादी दो साल पहले सनी के साथ हुई थी। शादी के बाद पूनम की विदाई हुई थी। सनी प्रयागराज में पढ़ता है। घर पर खाना बनाने के लिए कोई भी महिला नहीं है। इसलिए पूनम ससुराल में ही रहती थी।

Share this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *